सूचना: ई-मेल के द्वारा ब्लोग्स के लेख प्राप्त करने की सुविधा ब्लोगर द्वारा जुलाई महीने से समाप्त कर दी जाएगी. इसलिए यदि आप ने इस ब्लॉग के लेखों को स्वचालित रीति से ई-मेल द्वारा प्राप्त करने की सुविधा में अपना ई-मेल पता डाला हुआ है, तो आप इन लेखों अब सीधे इस वेब-साईट के द्वारा ही देखने और पढ़ने पाएँगे.

बुधवार, 17 दिसंबर 2008

संपर्क - पूर्वावलोकन

संपर्क ब्लॉग प्रयास है आप तक एक बहुत महत्वपूर्ण संदेश पहुँचने का - एक ऐसा संदेश जो आपके अन्नंत्कालीन भविष्य को निर्धारित करने की क्षमता रखता है।

संपर्क वास्तव मैं एक पत्रिका है, जो मात्र व्यक्तिगत प्रसार के लिए प्रकाशित एवं वितरित की जाती है। मुझे भी इस पत्रिका को पढ़ने का सुअवसर प्राप्त हुआ और दिल में यह भावना जागृत हुई की संपर्क के संदेश को और भी व्यापक रूप से उपलब्ध होना चाहिए। इलेक्ट्रॉनिक मध्यम की संभावनाओं तथा पहुँच के कारण, इस माध्यम का उपयोग इस कार्य के लिए सर्वथा उचित लगा।

संपर्क के पूर्व अंकों को बारी बारी यहाँ प्रस्तुत करूँगा, प्रारम्भ अप्रैल २००८ के अंक से करता हूँ। मुझे पूर्ण विश्वास है की उद्धार-करता प्रभु येशु का यह संदेश न केवल पाठकों को प्रभु येशु के साथ अपने सम्बन्ध के बारे में सोचने पर बाध्य करेगा, वरन क्रिस्चिअनिटी या मसीही विश्वास से सम्भंदित कई ग़लत धारणाओं को भी दूर करेगा।

पाठकों में से जो प्रभु येशु मसीह पर विश्वास करते हैं और उसे अपनी निज उद्धार करता के रूप में ग्रहण कर चुके हैं, उनसे निवेदन है की अपनी प्रर्थानों में संपर्क पत्रिका एवं उसके लेखक तथा संपादक को, संपर्क को ऑन-लाइन लाने के इस प्रयास को, तथा इसके समस्त पाठकों को स्मरण रखें। तथा प्रभु से मांगें की यह सभी सामर्थी रूप से प्रभु के लिए उपयोगी हो सकें।

संपर्क से संपर्क करने का पता: संगति का घर, २६६ आदर्श नगर, रूडकी - २४७६६७, उत्तराखंड;
फ़ोन: ०९८९७०२३७७२, ०९८९७८५५२२५, ०९८९७०२०६३०, ०९७००३४३९९

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें